नौकरी के बहाने स्कूल बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला का अश्लील वीडियो बनाया, चलती बोलेरो में गैंगरेप का प्रयास

पुलिस ने चार के खिलाफ दर्ज किया मामला

Update: 2022-10-27 12:20 GMT

कौशांबी जिले में हाईवे पर चलती बोलेरो में महिला को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर गैंगरेप के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया पुलिस ने ब्लैकमेलिंग और वीडियो वायरल मामले में चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

घटना कोखराज थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे में 20 दिन पहले मूरतगंज के रहने वाले इब्राहिम ने अपनी भतीजी के जरिए महिला को अपने स्कूल में नौकरी देने का झांसा देकर अपने पास बुलाया महिला जब मूरतगंज पहुंची तो इब्राहिम ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब महिला की हालत बिगड़ने लगी तो बोलेरो गाड़ी में बैठाकर महिला को घर छोड़ने के लिए चल दिए। कोखराज हाईवे पर पांच लोगों ने महिला का अश्लील वीडियो बनाया। फिर महिला के साथ गैंगरेप का प्रयास किया। महिला का कहना है कि किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची। जिसके बाद इब्राहिम मेरा अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर मुझे ब्लैकमेल करने लगा। जब मैं उसकी बात नही मानी तो उसने मेरा अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पीड़ित महिला ने बताया जब आरोपियों ने मेरा अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया तो मैं कोखराज थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पीड़िता का यह भी आरोप है उसने पुलिस अधिकारियों से भी न्याय की गुहार लगाई, लेकिन अभी तक उसकी कोई सुनवाई नही हुई है।पीड़ित महिला सैनी थाना क्षेत्र की रहने वाली है।वहीं घटना के संबंध में एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया की एक घटना सामने आई है इब्राहिम परवीन रेशमा और छेद्दू सहित चार लोगो के विरुद्ध ब्लैकमेल करने और वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज किया गया है,विवेचना के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News