मछली पकड़ने के लिए निकले युवक का तालाब में मिला शव

चरवा के सैयद सरावां गांव का युवक शनिवार की शाम को निकला था

Update: 2022-08-28 07:20 GMT

kaushambi news, kaushambi hindi news, kaushambi hindi news,

कौशांबी । चरवा थाना क्षेत्र के सैयद सरावां गांव में रविवार की सुबह पानी भरे तालाब में एक 22 वर्षीय युवक का शव उतराता हुआ मिला है। शव मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी होने पर तलाश करते हुए स्वजन भी पहुंचे। परिजनों ने शव की पहचान करते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने औपचारिकताएं पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक चरवा थाना क्षेत्र के सैयद सरावां गांव निवासी जाने आलम मेहनत मजदूरी करके परिजनों का भरण-पोषण करते हैं। परिजनों के मुताबिक उनका 22 वर्षीय बेटा मोहम्मद हासिम तालाब में मछली पकड़ने के लिए जाने को बता कर शनिवार की शाम घर से निकाल गया था। जिसके बाद देर शाम होने पर जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई।

परिजन गांव के तालाबों समेत अन्य स्थानों पर उसकी तलाश कर रहे थे। इस बीच सुबह लोगों से गांव की पश्चिम दिशा में स्थित तालाब में मोहम्मद हासिम का शव पानी भरे तालाब में उतराता हुआ देखा । इस संबंध में चरवा इंस्पेक्टर आलोक कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टि माना जा रहा है कि मछली पकड़ने के दौरान ही युवक गहरे पानी में डूब गया है। इससे उसकी मौत हो गई है । परिजनों ने भी तहरीर में यही जानकारी दी है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News