कौशाम्बी में टूरिस्ट बस ने मारी टक्कर, रिक्शा चालक समेत महिला घायल

Update: 2021-02-02 12:22 GMT

कौशाम्बी तेज गति से जा रही टूरिस्ट बस की डिग्गी अचानक खुल जाने से ई-रिक्शा टकरा गया है. इस हादसे में ई-रिक्शा चालक और एक सवारी को गम्भीर चोटें आई हैं. दोनों घायलों को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

घटना कौशांबी थाना क्षेत्र के विजया चौराहे के पास स्थित बैंक के पास की है. टूरिस्ट बस चालक के विरुद्ध खबर लिखे जाने तक मुकदमा नहीं दर्ज हो सका है.

घटनाक्रम के मुताबिक गैर जनपद के टूरिस्ट बस चालक अक्सर पर्यटकों को लेकर कौशाम्बी क्षेत्र के जैन मंदिर दर्शन करने बाहर से आते है. पर्यटक को लेकर टूरिस्ट बस कौशाम्बी से सराय अकिल की ओर जा रही थी।जैसे ही बस विजिया चौराहे के बैंक के पास पहुँची कि टूरिस्ट बस की डिक्की अचानक खुल गयी. टूरिस्ट बस की डिग्गी अचानक खुल जाने से चौराहे पर पर खड़ी ई रिक्शा डिक्की के चपेट में गया.

जिसके कारण ईरिक्शा चालक मंगला प्रसाद पुत्र रामदास निवासी सलेमपुर और सवारी गोरकी पत्नी स्व0 नबी अहमद गम्भीर हालत में घायल हो गए टूरिस्ट बस पर सवार लोगो ने घायलों को अपने बस में बिठा कर करन चौराहा स्थित निजी अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया जहाँ उनका इलाज चल रहा है.

मौके पर सराय अकिल थाना पुलिस मौजूद है खबर लिखे जाने तक टूरिस्ट बस चालक के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा नहीं दर्ज किया है घायलों पर दबाव डालकर पुलिस टूरिस्ट बस चालक से समझौता कराने के प्रयास में लगी है.

Tags:    

Similar News