कौशांबी की बेटी ने जज की परीक्षा पास कर जिले का किया नाम रोशन

रिजल्ट की घोषणा होते ही परिवार रिश्तेदारों में खुशी की लहर

Update: 2023-08-31 08:39 GMT

कौशाम्बी: मनौरी कौशाम्बी जिले के सिराथू कस्बे के स्व0 डॉक्टर मेवा लाल केशरवानी की पौत्री ने जज की परीक्षा पास कर ली है जैसे ही इस बात की जानकारी घर परिवार रिश्तेदारों को लगी लोग खुशी से झूम उठे हैं और बालिका को माल्यार्पण कर मिठाईयां खिलाकर उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

अखिल भारतीय केसरवानी वैश्य महासभा के राष्ट्रीय सह संयोजक सुशील केसरवानी वरिष्ठ पत्रकार,संतोष कुमार केशरवानी ,जागृति के नाना जी सियाराम केसरवानी ने बालिका और उनके परिजनों को बधाई देते हुए बालिका के उज्जवल भविष्य की कामना की है। 

जानकारी के मुताबिक सिराथू कस्बे की रहने वाली बालिका जागृति केसरवानी पुत्री बाला जी केशरवानी ने कड़ी मेहनत करने के बाद जज की परीक्षा पास कर ली है जागृति केसरवानी के रिजल्ट की जैसे ही घोषणा हुई उनकी माता नीतू केसरवानी सहित घर परिवार और रिश्तेदार खुशी से झूम उठे हैं बालिका को माल्यार्पण किया गया है। 

उसे मिठाइयां खिलाई गई हैं बालिका के उज्जवल भविष्य की कामना प्रभु से की है जागृति केसरवानी की माता नीतू केसरवानी ने कहा कि प्रभु से यही कामना है कि मेरी बेटी दोनों दिन इसी तरह तरक्की करती रहे बुलंदियों तक पहुंचे डॉक्टर मेवा लाल केशरवानी के घर पर बधाई देने वाले लोगों का जमावड़ा लगा है। 

Tags:    

Similar News