घर के ऊपर से गुजरे हाई टेंशन तार से लगे करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

Update: 2022-07-15 06:52 GMT

कौशाम्बी- कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे में विद्युत करंट की चपेट में आने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई है मौत होते ही परिवार में कोहराम मच गया है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक अपने पीछे दो बेटे पत्नी को छोड़ गया है परिवार में कोहराम मचा है। 

जानकारी के मुताबिक भरवारी कस्बे के मेहता रोड में पप्पू केसरवानी जीवनदीप अस्पताल के बगल में मेडिकल स्टोर की दुकान खोलकर परिवार का जीविकोपार्जन चलाते हैं शुक्रवार की सुबह पप्पू केसरवानी (47)पुत्र बनवारी लाल केसरवानी के घर के ऊपर से गुजरे हाई टेंशन तार से अधेड़ को करंट लग गया,करंट की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई। 

पप्पू केसरवानी बुधवार की सुबह नहाने के बाद घर की छत से अपने कपड़े उतारने गया था,तभी तेज हवा के चलते दुकान के ऊपर लगा हुआ फ्लैक्स बोर्ड अचानक उड़ा और हाई टेंशन तार में छू गया,पप्पू बोर्ड के लोहे में उतरे करंट की चपेट में आ गया,आवाज सुनकर घरवाले ऊपर पहुंचे तब तक पप्पू की मौत हो चुकी थी।

पप्पू केसरवानी के दो बेटे पीयूष (20) और बेटा आर्यन(17) दोनों बेटों के सिर के ऊपर से पिता का साया उठ गया हादसे से परिजनों और मोहल्ले में कोहराम मच गया।सूचना पर पहुंची भरवारी चौकी पुलिस जांच और कार्यवाही में जुट गई है। 

Tags:    

Similar News