फेसबुक पर महिला ने युवक से की सेक्सी बातें, बनाया अश्लील वीडियो, फिर शुरू हुआ असली खेल

आरोपी महिला ने शिकायतकर्ता की आपत्तिजनक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने की देते हुए बदनामी का खौफ दिखाकर 35 हजार की ठगी कर ली

Update: 2022-02-04 09:49 GMT

आए दिन लोगों का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आता रहता है| ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कौशांबी इलाके से आया है| यहां एक महिला द्वारा कथित तौर पर वीडियो कॉल कर अपने फेसबुक फ्रेंड का अश्लील एमएमएस बनाए जाने की बात सामने आई है। इसके अलावा आरोप है कि महिला ने बदनामी का डर दिखाकर शिकायतकर्ता व्यक्ति से रुपये भी ऐंठ लिए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक कौशांबी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति से महिला द्वारा फेसबुक कॉल कर ठगी करने का मामला दर्ज कराया है। आरोपी महिला ने शिकायतकर्ता की आपत्तिजनक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने की देते हुए बदनामी का खौफ दिखाकर 35 हजार की ठगी कर ली। पीड़ित ने कौशाम्बी थाने में महिला सहित दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

वैशाली निवासी सार्थक ने गुरुवार को कौशांबी थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उनकी एक महिला से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर भी आपस में ले लिए। आरोप है कि एक दिन महिला ने मौका पाकर पीड़ित की आपत्तिजनक वीडियो बना ली। उसके बाद वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए पैसे की मांग करने लगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की अनुसार पीड़ित को बदनामी का डर दिखाकर महिला और एक व्यक्ति ने उससे 35 हजार रुपये की ठगी कर ली। आरोप है कि अब भी आरोपी और रकम की मांग कर रहे हैं। पीड़ित ने कौशांबी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। 

Tags:    

Similar News