मतगणना स्थल पर तैनात सिपाही की हुई मौत

छत से गिरने की वजह से बताई जा रही है उसकी मौत

Update: 2023-05-11 17:29 GMT

कौशाम्बी।*जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के भवंस मेहता महाविद्यालय भरवारी में बनाए गए मतगणना स्थल पर रखी गई मतपेटिकाओ की सुरक्षा में तैनात हेड कांस्टेबल की मौत से विभाग में हड़कंप मच गया है। छत से गिरने से सिपाही की मौत बताई जा रही है। मृतक सिपाही कौशाम्बी पुलिस लाइन में तैनात था और मतगणना स्थल भरवारी में मतपेटिकाओं की सुरक्षा में ड्यूटी लगाई गई थी। मृतक सिपाही का नाम राजीव सिंह था और वह गाजीपुर जिले के पर नगर गांव का रहने वाला था।

मतगणना स्थल पर तैनात सिपाही की मौत की जानकारी मिलते ही प्रशासन के बीच खलबली मच गई और डीएम सुजीत कुमार, एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव, सीओ चायल योगेंद्र कृष्ण नारायण, कोखराज थाना प्रभारी विनोद यादव सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। घटना की जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी पहुंची और जांच की। मृतक सिपाही के शव को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और जांच शुरू कर दी गई।

एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि मतगणना स्थल पर मतपेटिकाओ की सुरक्षा में तैनात सिपाही की छत से गिरकर मौत हो गई है। सिपाही वहीं पर रहकर मतपेटिकाओ की सुरक्षा कर रहा था, वहा लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में वह बुधवार की शाम को कालेज की छत पर जाते हुए दिखे थे और सुबह लगभग 11 बजे उनका शव मिला है। आशंका है कि वह गर्मी से बचने के लिए छत पर गए थे और वहां उनका पैर फिसल गया और उनकी गिरकर मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है और आगे की विधिक कार्यवाई की जा रही है।।

Tags:    

Similar News