BJP विधायक ने हाथ जोड़कर CM योगी से की ये अपील, वीडियो हुआ वायरल

इस तरह से अपनी ही सरकार पर सवाल खड़ा करने का वीडियो वायरल होने के बाद अब इसके अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं।

Update: 2021-12-04 08:16 GMT

लखीमपुर खीरी के पलिया विधानसभा से बीजेपी विधायक रोमी साहनी ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े करते हुए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में विधायक ने अपनी विधानसभा और पड़ोस की विधानसभा गोला में बनी बजाज ग्रुप की मिलों पर गन्ना भुगतान में लापरवाही करने और बार-बार शिकायत के बावजूद भी सरकार की तरफ से कोई हल ना होने पर लोगों के दर्द को बयां किया है। इस तरह से अपनी ही सरकार पर सवाल खड़ा करने का वीडियो वायरल होने के बाद अब इसके अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं।

विधायक रोमी साहनी ने मुख्यमंत्री को गन्ना भुगतान को लेकर 10 तारीख तक का अल्टीमेटम भी दे दिया है। विधायक ने वीडियो बनाकर खुद ही सोशल मीडिया के कई प्लैटफार्म पर वायरल किया। वीडियो में विधायक ने बार-बार कहा है कि कई बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर समस्या बताई। उसके बावजूद भी कोई हल नहीं निकला है। उन्होंने किसानों के दर्द को बयां करते हुए कहा है कि किसान न तो बच्चों की फीस जमा कर पा रहे हैं और ना ही बेटियों की शादी कर पा रहे हैं। ऐसी स्थिति में किसान लगातार सरकार और सिस्टम के खिलाफ आंदोलन पर मजबूर हैं।

उन्होंने मुख्यमंत्री से निवेदन करते हुए कहा है कि पहले से ही यह बाढ़ का इलाका है और लोग बहुत परेशान हैं। ऐसे में गन्ने का भुगतान ना होना एक बड़ी समस्या है और उनसे अब इन किसानों की तकलीफ देखी नहीं जा रही है।

दरअसल विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही प्रत्याशियों को अब लोगों की नाराजगी का डर सताने लगा है और ऐसे में वह उनको बिल्कुल नाराज नहीं करना चाहते। फिर भले ही उनको खुद से बांधे रखने के लिए लोगों को अपनी ही सरकार और मुख्यमंत्री पर सवाल उठाने पड़ें। हालांकि इस बात की भी चर्चा है कि सत्ता पक्ष के विधायक की मुख्यमंत्री तक जब पहुंच है तो उन्हें वीडियो बनाकर वायरल करने की जरूरत क्यों पड़ी?

Tags:    

Similar News