शिवपाल और मुलायम के सबसे करीबी नेता ने किया सनसनीखेज खुलासा!

Update: 2018-10-11 10:42 GMT

मैनपुरी: सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव को लेकर दोनों के नजदीकी नेता ने बड़ा सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि सपा सरंक्षक मुलायम सिंह की बात न तो अखिलेश टाल सकते है और न ही शिवपाल यादव. देखिये आप जनवरी आते आते कहीं देश विरोधी ताकतों को हराने के उद्देश्य से दोनों को मुलायम एक भी कर सकते है. 


समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और कुसमरा से जिला पंचायत सदस्य नरेंद्र सिंह यादव से पत्रिका की ख़ास बातचीत हुई. इस बातचीत में जब उनसे सवाल पूंछा गया कि मैनपुरी लोकसभा किसके हिस्से में आएगी सपा या सेकुलर मोर्चा में. तो उन्होंने कहा कि इस पर अभी कुछ कहना जल्दवाजी होगी अभी 2019 में समय है लेकिन नेताजी देश विरोधी ताकतों को हराने के लिए शिवपाल और अखिलेश को एक कर सकते है. इसके सम्बंध में दोनों के निजी लोंगों से बातचीत हो रही है. 


नरेंद्र सिंह ने कहा कि में ये बात यूँ ही नहीं कह रहा हूँ. में एक सैफई परिवार की मीटिंग के दौरान में भी मौजूद था. जब नेताजी से इस बात की शिकायत की गई तो उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले पहले सब कुछ ठीक हो जायेगा. मुझे भी पूरी उम्मीद है कि उनकी बात न तो नेताजी टालेंगे और न अखिलेश जब दोनों को बैठाकर बात होगी तो परिणाम सार्थक होते नजर आयेंगे. 

Similar News