मैडम। मेरा पति मुझे प्यार नहीं करता..उसे सबक सीखा दो..पत्नी ने की पुलिस से अजीब मांग

ये अजीब मामला यूपी के मथुरा जिले से देखने को मिला है।

Update: 2023-10-29 13:30 GMT

यूपी के मथुरा जिले से एक अजीब मामला सामने आया है, यहां पर एक पत्नी ने पुलिस से अजीब मांग कर डाली।पत्नी ने पुलिस से कहा कि वो (पति)मुझे बहुत प्रताड़ित करते है। सबक सिखा दो, बस उन्हें जेल मत भेजना। 

जानिए महिला ने पुलिस से क्या कहा

यह अजीब मामला मामला मथुरा के गोविंद नगर थाना क्षेत्र का है। यहां के कच्ची सड़क का रहने वाला युवक रेलवे में काम करता है। परिवार में पत्नी के अलावा चार बच्चे हैं।। शुक्रवार रात उसकी पत्नी थाने पहुंच गई और पति की‌ शिकायत की। महिला ने पुलिस को जो कहानी बताया उसे सुन पुलिस भी असमंजस में पड़ गई। महिला ने थाने में कहा कि, 'मैडम मेरी ननद ने पति पर जादू-टोना करा दिया है। इसकी वजह से वो मेरी बात नहीं सुनते है और मुझे प्रताड़ित करते हैं। इन्हें सबक सिखा दीजिए। इसके कुछ देर बाद प्यार से बोली कि बस जेल मत भेजना। इसके आगे महिला ने कहा कि मैडम हमारी ननद ने मेरे पति पर कुछ टोटका करा दिया है। वह हमारी बात ही नहीं सुनते हैं। पहले खर्च के लिए पैसे देते थे, अब देने बंद कर दिए हैं। बताया कि वह उनकी दूसरी पत्नी है। दो बच्चे पहली पत्नी से हैं और दो बच्चे उसके हैं। मेरे पति को कुछ सबक सिखा दीजिए।

पुलिस ने कराया समझौता

इस महिला की शिकायत पर जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो यहां पति, पत्नी और बच्चों के साथ मिल गए। अब महिला को लगा कि पुलिस उसके पति के साथ सख्ती करेगी। इस पर उसने कहा कि मैडम इन्हें बस डरा-धमका दीजिए, जेल मत भेजिएगा। यह सुनकर पुलिस टीम असमंजस में पड़ गई। पुलिस ने पति और पत्नी को बैठकर सुलह समझौता कराके मामले को सुलझा दिया।

ऐसे कई बार अनेकों मामले सामने आते हैं जब पुलिस संकटमोचक की भूमिका में नजर आती है और मामले को सुलझाकर शांत कर देती है।

Tags:    

Similar News