UP News: मथुरा में शिक्षक ने अपनी ही छात्रा का खींचा दुपट्टा, किया रेप का प्रयास

यह मामला यूपी के मथुरा जिले से सामने आया है

Update: 2023-11-08 14:00 GMT

UP News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आया है। यहां पर एक शिक्षक अपनी ही छात्रा से गंदी हरकत करता देखा जा रहा है। शिक्षक ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। पूरी घटना का CCTV फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही मामले को लेकर पीड़ित छात्रा का बयान भी सामने आया है। जिसमें वह आरोपी शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप लगाती दिख रही है।

जानिए पूरा मामला क्या है

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से सामने आया है। यहां के कोसी कला स्थित एक स्कूल में शिक्षक ने अपनी ही छात्रा के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की है। शिक्षक ने पहले छात्रा को गंदे इशारे किए और फिर उसका हाथ पकड़ा। इसके बाद दुपट्टा खींचा। वीडियो में छात्रा हाथ छुड़ाने की कोशिश करती दिख रही है। घटना का वीडियो इतना अधिक शर्मनाक है कि बताया नहीं जा सकता।  मामले को लेकर पीड़िता का बयान का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह शिक्षक पर छेड़खानी का आरोपी लगा रही हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

छात्रा ने बताई परिवार से सच्चाई

दरअसल 9वीं कक्षा की छात्रा स्कूल जाने से मना कर रही थी। वह दो दिनों से स्कूल गई भी नहीं थी। परिजन उसे स्कूल जाने के लिए दबाव बनाने लगे। वह घबरा गई और स्कूल जाने से मना कर दिया। इसके बाद जब परिजन से छात्रा से कारण पूछा तो उसने जो बताया उनके होश उड़ गए।CCTV से खुलासा हो गया कि छात्रा जो कह रही है उसमें सच्चाई है। वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा से दो कदम की दूरी पर टीचर खड़ा है। उसने कपड़े नहीं पहने है। वह छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगता है। छात्रा खुद को उसके चुंगल से छुड़ाने की कोशिश करती है। वह उसके सामने हाथ जोड़ती है। इसके बाद आरोपी तेजाब से जलाने की धमकी देता है फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News