Mau News: घोसी उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर फेंकी स्याही, और फिर हुआ ये काम

रविवार को जिले के थाना सराय लखांशी क्षेत्र के अदरी गांव के पास प्रचार के समय दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी गई।

Update: 2023-08-20 10:44 GMT

मऊ जिले के घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है। घोसी उपचुनाव के लिए बीजेपी ने दारा सिंह चौहान को उम्मीदवार बनाया है। रविवार को जिले के थाना सराय लखांशी क्षेत्र के अदरी गांव के पास प्रचार के समय दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी गई। दारा सिंह चौहान के कार से उतरने पर कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे थे, तभी बीच से किसी ने उन पर स्याही फेंक दी।

इस दौरान स्याही दारा सिंह चौहान की आंखों में भी चली गई। इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। वहीं पीछे खड़े उनके गार्ड ने तुरंत उन्हें साइड किया और आरोपी को पकड़ने के लिए के लिए चले गए। स्याही गिरने से आस-पास खड़े लोगों के कपड़े भी खराब हो गए। स्याही फेंके जाने पर दारा सिंह चौहान ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा है कि घोसी उपचुनाव में सभी के सारे समीकरण ध्वस्त हो चुके हैं। हमें हर धर्म का व्यापक समर्थन मिल रहा है। भारी मतों से बीजेपी जीतने जा रही है। इसी बात से हताश और निराश होकर विरोधी इस तरह का काम कर रहा है। इससे लोगों में बहुत गुस्सा है, ये साजिश है लेकिन घोसी की जनता 5 सितंबर को इसका जवाब कमल का बटन दबाकर देगी।

दारा सिंह चौहान ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामों पर घोसी की जनता मुहर लगाने जा रही है। इसी बात की घबराहट समाजवादी पार्टी में देखने को मिल रही है, इसीलिए ये काम सपा के लोगों ने किया है। उन्होंने बताया कि हम लोग मीटिंग करके एक जगह कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए गाड़ी से उतर रहे थे। तभी भीड़ में से कोई स्याही फेंक कर भाग गया। उसको पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन वो फरार हो गया।

Tags:    

Similar News