अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद पहली बार CM योगी बोले- 'यूपी में अब माफिया किसी को डरा नहीं सकता'

सीएम योगी ने कहा कि अब माफिया राज्य में किसी को डरा या धमका नहीं सकते हैं। उत्तर प्रदेश अब दंगा मुक्त राज्य है।

Update: 2023-04-18 10:58 GMT

 उत्तर प्रदेश में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पहली बार बयान सामने आया है। लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने कहा कि अब माफिया राज्य में किसी को डरा या धमका नहीं सकते हैं। उत्तर प्रदेश अब दंगा मुक्त राज्य है।

लखनऊ के एक कार्यक्रम में पहुंचे सीएम योगी

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के लोकभवन में मंगलवार को पीएम मित्र योजना के तहत हो रहे कार्यक्रम को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के सामने एमओयू साइन हुआ। बताया गया है कि प्रयागराज में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद सीएम का यह पहला बयान है।

2017 से अब तक यूपी में कोई दंगा नहीं हुआ

सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार ने उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त कर दिया है। अब माफिया राज्य में किसी भी उद्यमी को डरा या धमका नहीं सकते हैं। इस दौरान सीएम ने कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था वर्ष 2017 से पहले बदतर थी। राज्य में हर दिन दंगे होते थे, लेकिन वर्ष 2017 से 2023 तक राज्य में एक भी दंगा नहीं है। राज्य में एक भी कर्फ्यू नहीं है, क्योंकि इसकी नौबत ही नहीं आई है।

उत्तर प्रदेश में निवेश का बेहतर अवसर

सीएम ने कहा कि इन्हीं कारणों से उत्तर प्रदेश में निवेश का अनुकूल अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि पहले सरकारों में राज्य के अंदर सड़कों का बुरा हाल था, लेकिन हमारी सरकार ने राज्य के सभी आंतरिक मार्गों को फोर लेन से जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि यूपी में निवेशकों की हर पूंजी सुरक्षित रहेगी।


Tags:    

Similar News