Raebareli News: घना कोहरा बना काल, बेकाबू डंपर ने चाय पी रहे छह लोगों का कुचला

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली(Rae Bareli) से एक दर्दनाक घटना होने का मामला सामने आया है. जिसमें चाय पी रहे 10 लोगों को डंपर ने रोक दिया. इस घटना से हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई.

Update: 2023-01-12 05:59 GMT

Raebareli News: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली(Rae Bareli) से एक दर्दनाक घटना होने का मामला सामने आया है. जिसमें चाय पी रहे 10 लोगों को डंपर ने रोक दिया. इस घटना से हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. इस घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

बताते चलें कि गांव खगियाखेड़ा निवासी ललई गांव के पास हाईवे किनारे गुमटी रखकर चाय बेचते थे. गुमटी के पास से ही मौरावां रजबहा गुजरी है. सुबह करीब सात बजे गांव ललई के अलावा के ही नौ लोग दुकान पर अलाव तापते हुए चाय पी रहे थे. इसी बीच घने कोहरे को चीरता हुआ एक बेकाबू डंपर सभी को रौंदता हुआ मौरावां रजबहे में जा समाया.

बताया जा रहा है कि बछरावां से लालगंज जा रहे खाली डंपर की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि सड़क के दूसरी ओर चाय पी रहे लोगों को कुछ भी समझने का मौका नहीं मिला. कुछ लोग तो डंपर के साथ ही उछल कर रजबहे में जा गिरे. सूूचना मिलते ही गुरुबख्शगंज, खीरों, बछरावां समेत कई थानों की पुलिस पहुंची और राहत कार्य शुरू कराया.

हादसे में जान गंवाने वाले जिन लोगों के नाम कृषि योग्य भूमि है, उन मृतक किसानों के परिजनों को किसान दुर्घटना बीमा के तहत पांच-पांच लाख रुपये की मदद दिलाई जाएगी. जिनके नाम कृषि योग्य भूमि नहीं है, उनके भी आश्रितों को अन्य योजना से मदद दिलाई जाएगी.

मरने वालों में चाय दुकानदार ललई (65), लल्लू (50), रविंद्र (35), वृंदावन (40), शिवमोहन (40) की मौके पर ही मौत हो गई. संतोष (35) ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. अशोक वाजपेयी (65), राम प्रकाश तिवारी (62), दीपेंद्र (40), श्रवण (36) का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

Tags:    

Similar News