अखिलेश के लखनऊ हवाईअड्डे पर रोके जाने पर बोले रामगोपाल यादव!

सपा महासचिव ने लगाया यूपी के सीएम योगी पर आरोप

Update: 2019-02-12 06:59 GMT

सूबे की राजधानी लखनऊ में चौधरी चरण सिंह हवाईअड्डे अपर समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव को इलाहाबाद जाने से रोक दिया गया. उन्हें हवाईअड्डे पर पुलिस द्वारा रोका गया जबकि उनके पास जाने के लिए वैध परमिशन थी. यह बात सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव ने कही. 

इसे पढ़े पूर्व सीएम अखिलेश यादव को पुलिस ने लखनऊ हवाईअड्डे पर रोका!

रामगोपाल यादव ने कहा कि जब अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर क्यों रोका गया जबकि उनके पास उस कार्यक्रम में जाने के लिए परमिशन थी. उन्होंने कहा कि  मैं सीधे सीएम को दोषी मानता हूं, जब अखिलेश की अनुमति मिली थी. तो फिर सीएम के निर्देश पर ही उन्हें रोका गया है.  उन्होंने अखिलेश यादव को इलाहाबाद तक नहीं पहुंचने दिया. 


बता दें कि आज इलाहाबाद विश्वविद्यालय परिसर में अध्यक्ष के शपथ ग्रहण प्रोग्राम में अखिलेश यादव चीफ गेस्ट थे. इसके लिए कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा परमिशन भी ले ली गई थी. चूँकि इलाहाबाद में कुम्भ का आयोजन चल रहा है. इसको लेकर प्रसाशन ने कुछ मनाही की जिससे यह कार्यक्रम रुकवा दिया गया, क्योंकि छात्रों के प्रोग्राम में अक्सर व्यवधान उत्पन्न हो जाते है. लेकिन यकायक हवाईअड्डे पर पूर्व सीएम को रोकना उनकी तौहीन है. इसके लिए उनके पास सूचना भी भिजवाई जा सकती थी. 

इसे जरुर पढ़ें यूपी में चल गई यह चाल तो अस्सी सीटों पर होगा कब्जा पहली बार इस दल का!

Similar News