अनुपस्थित रहने पर डीएम ने एक्सईएन के निलम्बन संतुति की, सम्पूर्ण समाधान दिवस में 301 शिकायतें प्राप्त हुई 14 शिकायतों का निस्तारण मौके पर

Update: 2019-09-03 11:59 GMT

शाहजहाँपुर। डीएम इन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डाॅ. शिवा सिम्मी चनप्पा की उपस्थिति में तहसील तिलहर में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें 301 शिकायतें प्राप्त हुई 14 शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में एक्षीएन विद्युत तिलहर की अधिक शिकायते मिली, वहीं एक्षीएन भी मौके पर अनुपस्थित मिले। जिसपर डीएम ने कड़ा रूख अपनाते हुए एक्षीएन के निलम्बन संतुति की। समाज कल्याण विभाग की ज्यादा शिकायते प्राप्त होने पर समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों को अलग कक्ष में बैठाकर फरियादियों की शिकायतों का आज ही निस्तारण करने की हिदायत दी।

शिकायतकर्ता सीता गंगवार ने बताया कि विपक्षीगणों द्वारा उसका मकान व जमीन पर जबरन कब्जा किया जा रहा है। जिस पर जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जाँच कर तत्काल कार्यवाही करें। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक डाॅ. शिवा सिम्मी चनप्पा ने पुलिस विभाग की प्राप्त हुई शिकायतों का निस्तारण हेतु सम्बन्धित को निर्देष दिये कि शिकायतकर्ता के पास जाकर उसे संतुष्ट कराकर ही शिकायत का निस्तारण करें। ताकि शिकायतकर्ता को दोबारा उसी शिकायत को लेकर न आना पड़े। इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी, जिला बेसिक षिक्षाधिकारी, उपजिलाधिकारी तिलहर, जिला कार्यक्रम अधिकारी, सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News