शाहजहांपुर में मासूम से दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट को गन्ने से किया घायल

Update: 2020-10-30 16:29 GMT

शाहजहांपुर के खुदागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म के बाद निर्भया जैसी हैवानियत को अंजाम दिया गया। यहां पर एक नाबालिग लडक़े ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद मासूम के मदद को चीखने पर मुंह में गन्ने की पत्तियां ठूंस दी। इतना ही नहीं उसने गन्ने से वार कर बच्ची के प्राइवेट पार्ट को भी काफी नुकसान पहुंचाया। गांव के ही 15 वर्ष किशोर ने मासूम को बहाने से गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया।

ग्रामीणों का कहना है कि बेसुध बच्ची खेत से बाहर निकल रही थी, तभी उस पर निगाह पड़ी। आरोपित ने उसके प्राइवेट पार्ट पर गन्ने से वार कर चोट पहुंचाई। उसकी हालत देख तुरंत स्वजन को बुलाया गया। बच्ची का मेडिकल कराया गया। जिसमें दुष्कर्म व प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाने की पुष्टि हुई है। एसपी शाहजहांपुर, एस आनंद ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे प्रकरण की जांच एएसपी ग्रामीण करेंगी।

आदित्यनाथ जी के राज में मिशन शक्ति चलाया जा रहा है। निर्भया जैसी हैवानियत, दिव्यांग से दुष्कर्म, दो लड़कियों के शव बोरे में मिले, आप इन खबरों को पढक़र भयभीत हो सकते हैं आपकी रूह कांप जायेगी लेकिन आदित्यनाथ जी चिंतामुक्त होकर बिहार प्रचार में जुटे हैं।

Tags:    

Similar News