शाहजहांपुर में पीडब्ल्यूडी ठेकेदार राकेश यादव की गोली मारकर हत्या

Update: 2019-12-02 11:36 GMT

 ---पीडब्ल्यूडी ठेकेदार राकेश यादव की गोली मारकर हत्या 

--- पीडब्लूडी कार्यालय के बाहर चली कई राउंड गोलियां, एक युवक घायल

--- कटिया टोला निवासी गिरन यादव के पुत्र हैं मृतक राकेश

--- हत्या के कारणों व हत्यारो की पहचान में जुटी सदर बाजार पुलिस

शाहजहांपुर। सोमवार दोपहर पुलिस की नाक के नीचे बेखौफ बदमाशों ने राजकीय ठेकेदार और उसके साथी को गोली मार दी। कई राउंड फायरिंग के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। दिन दहाड़े हुई इस घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी डा. एस.एस. चिनप्पा भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों घायल को शहर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने ठेकेदार को मृत घोषित कर दिया।

थाना सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला कटिया टोला निवासी राकेश यादव पुत्र गिरन यादव पीडब्ल्यूडी में राजकीय ठेकेदार थे। सोमवार दोपहर बाद राकेश अपने एक साथी के साथ पीडब्ल्यूडी कार्यालय गए थे। वहां पहले से घात लगाए बैठे बदमाशो ने राकेश के ऊपर फायरिंग कर दी। कई राउंड फायर किए गए। गोली राकेश यादव व उनके साथी को लग गई। जिससे वह दोनों घायल होकर गिर पड़े। बदमाश फायर करते हुए भाग निकले।

घटना के दौरान पीडब्ल्यूडी के अफसरों और कमर्चारियों में हड़कम्प मच गया। सूचना पाकर पहुंची सदर बाजार पुलिस ने दोनों को डॉ. वसीम अस्पताल में भर्ती कराया। जहां राकेश यादव को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि उनके साथी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी होने पर एसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और पीडब्ल्यूडी के अफसरों व कर्मचारियों से घटना के विषय में जानकारी जुटाई। आशंका जताई जा रही है कि घटना के पीछे किसी टेंडर वजह हो सकता है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस संबंध में कुछ नही कहा है। एसपी ने मामले में टीम गठित कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

Tags:    

Similar News