शाहजहांपुर: भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जेल

Update: 2019-09-20 04:50 GMT

यूपी शाहजहांपुर से बहुत बड़ी खबर आ रही है जहाँ पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार कर लिए गये है. उनकी गिरफ्तारी यौन शोषण के आरोप में हुई है. शाहजहांपुर से एसआईटी ने अरेस्ट किया है. भाजपा नेता चिन्मयानंद को गिरफ्तार करने के बाद स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. 

पूर्व गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार पर लॉ छात्रा ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद अटल बिहारी सरकार में रहे है. स्वामी चिन्मयानंद के कई आश्रम हैं. BJP से 3 बार सांसद रह चुके हैं. 

वहीँ अभी यह भी जानकारी मिली है कि अभी चिमियानंद की गिरफ़्तारी की खबर की पुष्टि हो चुकी है.  बाबा को एसआईटी मेडिकल चेकअप के लिए ले गई.  इसके बाद उनकी गिरफ्तारी की जानकारी दे जा सकती है. 

स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण की जांच कर रही एसआईटी की टीम ने आज पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता की. इस दौरान जांच अधिकारी नवीन अरोरा ने कहा कि जल्द ही जांच पूरी होगी, 23 सितंबर को रिपोर्ट हाईकोर्ट में प्रस्तुत की जाएगी. उन्होंने मीडिया से कहा कि प्रकरण का मीडिया ट्रायल न करें, मीडिया ट्रायल दोनो पक्ष के लिए घातक है.


Tags:    

Similar News