झूठ के पुलिंदे बांधने के सिवा योगी सरकार ने धरातल पर कुछ नहीं किया : राजपाल कश्यप

राजपाल कश्यप ने कहा, जब से बीजेपी सरकार आई है तब से लगातार संविधान से खिलवाड़ हो रहा है.

Update: 2021-09-15 11:52 GMT

शाहजहांपुर : बीजेपी की योगी सरकार ने झूठ के पुलिंदे बांधने के सिवा धरातल पर कुछ नहीं किया। संवेदनहीनता की पराकाष्ठा को पार करने वाली इस सरकार को जनता ने अब उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। यह कहना है सपा के विधान परिषद के सदस्य राजपाल कश्यप का, जो यहां सामाजिक न्याय यात्रा के चलते पधारे थे।

पीडब्ल्यूडी डाक बंगले मैं पत्रकारों से कहा जब से बीजेपी सरकार आई है तब से लगातार संविधान से खिलवाड़ और अब सरकारी संस्थाओं को बेचने का काम कर रही है। जिसका एकमात्र उद्देश्य गांव गरीब किसान दलित मजदूर आदिवासी और पिछड़ों अल्पसंख्यको को मिलने वाले उनके हकों से उन्हें वंचित रखो। आरक्षण विरोधी इस सरकार ने खाली पड़े पदों की भर्तियों मे घोटाले करने के बाद सरकार के एक मंत्री ने अपने भाई को प्रोफेसर के पद पर नियुक्त करवा दिया।जिसे बाद में इस्तीफा देना पड़ा, इससे बड़ा भ्रष्टाचार का प्रमाण और क्या होगा?

उन्होंने दावा किया प्रदेश के एक भी जिले में डीएम एसपी पिछड़े वर्ग से नही है।कहा लोकतंत्र खतरे में है।यहां अब बहन बेटियां असुरक्षित हैं।यह वही सरकार है जिसने पंचायत चुनाव में अपने गुंडों से बहन माताओं की साड़ियां खिंचवाने का नापाक कार्य किया। कोरोना काल में लोग ऑक्सीजन और इंजेक्शन के अभाव में तड़प कर मर गए,अब डेंगू रोग से बच्चों के साथ साथ बड़े भी जूझ रहे हैं और सरकार के पास इंतजाम ना के बराबर।पूंजीपतियों के हाथ देश का सौदा करने वाली इन सरकारों को अब आम जनमानस भली-भांति समझ चुका है जो आने वाले चुनाव में पूरे प्रचंड बहुमत के साथ समाजवादी पार्टी की सरकार बनाकर एक बार फिर अखिलेश यादव की ताजपोशी करेगा।

राजपाल कश्यप ने एक सवाल के जवाब में कहां कि सपा की सरकार तो हमेशा किसानों की सरकार रही है, जिसने किसानों की आय को दोगुना किया। अन्त उन्होंने मांग की कि मंडल कमीशन की सिफारिशों को लागू किया जाए।

इस पत्रकार वार्ता में पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा, सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान, महासचिव रणंजय सिंह यादव, पूर्व मंत्री राममूर्ति सिंह वर्मा के सुपुत्र राजेश वर्मा साथ रहे।

Tags:    

Similar News