शामली में पुलिस के चक्रव्यूह में फंसा आरोपी

Update: 2019-09-19 16:57 GMT

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे  के आदेश अनुसार ऑपरेशन चक्रव्यू के दौरान गढ़ी पुख्ता थानाध्यक्ष राजकुमार गौतम के नेतृत्व में अलग-अलग दो टीम बनाकर वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी व बरामदगी की गई।

क्षेत्र के गांव रा़झड रोड पर गढ़ी पुख़्ता पुलिस चेकिंग कर रही थी चेकिंग के दौरान उन्होंने देखा कि सामने की तरफ से एक व्यक्ति हीरो हौंडा स्प्लेंडर बाइक पर आ रहा है। उसे रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन वह नहीं रुका फिर भी पुलिस ने उसे घेरघोट कर दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम संजय पुत्र मामचंद उर्फ आत्माराम निवासी बुन्टा बताया। वही उससे मोटरसाइकिल के कागज मांगे गए तो उसने बताया की ये मोटरसाइकिल चोरी की है। जो मैंने जनपद बुलंदशहर से चोरी की है।

पुलिस ने आरोपी का चालान कर जेल भेजा वही गढ़ी पुख्ता पुलिस बिजलीघर भैसवाल रोड पर  चेकिंग कर रही थी।  तभी सामने कि तरफ से एक व्यक्ति पेदल आ रहा था।जो पुलिस को देख कर वापस खेतों के रास्ते भागने लगा पुलिस को कुछ शक हुआ। तो पुलिस ने उस व्यक्ति को घेराबन्दी कर दबोच लिया। जिसके पास से करीब ढाई सौ ग्राम मादक पदार्थ व एक नाजायज छुरी बरामद हुई।पूछताछ में उसने अपना नाम मोहित पुत्र ओमकार मोहल्ला जैनपुरी निवासी गढ़ी पुख़्ता बताया।

Tags:    

Similar News