शामली न्यूज: गैंगस्टर एक्ट मे फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ़्तारी पर परिजनो ने की शामली कोतवाली परिसर मे पुलिसकर्मियों से हाथापायी

शामली कोतवाली में परिजनो ने की शामली कोतवाली परिसर मे पुलिसकर्मियों से हाथापायी

Update: 2024-01-13 09:25 GMT

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के सदर कोतवाली में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गैंगस्टर एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया। इसके बाद इनके परिजन हंगामा करते हुए कोतवाली पहुँच गए और हाथापाई करने पर उतारू हो गए। 

दरअसल आपको बता दे कि पूरा मामला सदर कोतवाली का है जहां पर कोतवाली पुलिस ने दो अभियुक्तों को गैंगस्टर एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया इसके बाद गिरफ्तार हुए अभियुक्त के परिजन भी कोतवाली पहुंच गए जहां पर उन्होंने जमकर हंगामा किया।

जब पुलिस दोनों अभियुक्तों को डॉक्टरी परिक्षण के लिए ले जा रही थी तभी कोतवाली मे मौजूद परिजनों ने पुलिस से दोनों अभियुक्तों को छुड़ाने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस और अभियुक्तों के परिजनों के बीच हाथपायी भी हुई। मौक़े पर हंगामे की आवाज़ सुनकर कोतवाली मे मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी आ गए।

झगडे की आवाज़ सुनकर कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्री भी बाहर आये और महिला थाने से महिला इंचार्ज और अन्य महिला पुलिसकर्मी बुलवाई गयी जिसके बाद हंगामा कर रही महिला को महिला पोस की मदद से महिला हेल्प डेस्क पर बिटवा दिया गया और पुरुषो को पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया। जिसके बाद सेकंड मोबाइल बुलवाकर दोनों अभियुक्तों को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा गया। हिरासत मे लिए गए अभियुक्तों के परिजनों का जिनमे 4 महिलाये और 2 पुरुष है उनका शांतिभाग की धारा मे चालान कर दिया है।

Tags:    

Similar News