शामली में आरटीओ के दलाल का ऑडियो वायरल,आरटीओ ने आरोपी दलाल के खिलाफ पुलिस को नोटिस किया जारी

Update: 2020-10-26 17:03 GMT

शामली: बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार इस वक्त अपने चरम पर है। सरकार का कोई ऐसा विभाग नही जिसमे भ्रष्टाचार ना हो। वही शामली आरटीओ विभाग से जुड़ा भ्रष्टाचार का एक मामला सामने आया है। जिसका ऑडियो भी सोशलमीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वही ऑडियो में दलाल द्वारा भारी वाहनों की एंट्री कितने पैसों में की जाती है उसकी पूरी कहानी बताई गई है। जिसमे गाड़ी की एंट्री जमा होने के बाद कोई भी अधिकारी गाड़ी को नही रोक सकेगा।

दलाल की ऑडियो से तो यही लगता है कि शामली का आरटीओ विभाग भी इस मामले में पूरी तरह संलिप्त है। फिलहाल शामली आरटीओ ने अपना पल्ला झाड़ते हुए यासीन नाम के दलाल पर भ्रष्टाचार का ठीकरा फोड़ा है। दरअसल आपको बता दे जनपद शामली में आरटीओ विभाग के नाम से भारी वाहनों की एंट्री पर दलाली करने का एक मामला प्रकाश में आया है। जिसमें यासीन नाम का एक दलाल बाहरी राज्यो से यूपी के जनपदों में आने वाले भारी वाहनों की एंट्री के नाम पर वसूली कर रहा है। वही दलाल की ऑडियो ने जनपद में अवैध रूप से हो रहे चावलों के व्यापार का भी भंडाफोड़ किया है।

क्योकि वायरल ऑडियो में एक ट्रक ड्राइवर यासीन नाम के दलाल से गाड़ी की एंट्री की बात कर रहा है। जिसमे यासीन उर्फ काला नाम का यह दलाल 12 टायर ओर 10 टायर वाले वाहन की शामली जनपद में एंट्री 1500 रुपये ओर 6 टायर वाले वाहन की एंट्री 1200 रुपये प्रति गाड़ी बता रहा है। वही जब ट्रक ड्राइवर ने दलाल से पूछा कि अगर रास्ते में आरटीओ मिल जाये तो किसका नाम लेना है तो दलाल ने साफ तौर पर कहा कि हमारा नाम लेना है। वही दलाल के आत्मविश्वास भरे इस जवाब से तो यही लगता है कि शामली आरटीओ की मिलीभगत से ही यासीन नाम का यह दलाल शामली में भारी वाहनों की एंट्री से अवैध उगाही कर रहा है। वही दलाल द्वारा ट्रक ड्राइवर को विश्वास दिलाने के लिए शामली में अवैध रूप से चावल का व्यापार कर रहे प्रदीप नाम के एक व्यापारी का भी उदाहरण दिया है।

वही दलाल द्वारा शामली जनपद से अलग मुज़फ्फरनगर, हापुड़ ओर बुलन्दशहर की एंट्री 1700 रुपये प्रति गाड़ी बताई गई है। वही वायरल ऑडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार रुकने का नाम नही ले रहा है। शामली में आरटीओ के नाम से भारी वाहनों की जनपद शामली में एंट्री के नाम पर की जा रही अवैध वसूली के मामले में आरटीओ शामली मुंशी लाल का कहना है कि भारी वाहनों की एंट्री के नाम से वसूली करने का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एंट्री के नाम पर 1200, 1500 ओर 1700 रुपए की वसूली की बात की जा रही है। वही एंट्री के नाम से यह वसूली यासीन नाम के युवक द्वारा की जा रही है। जिसके खिलाफ पुलिस को एक पत्र जारी कर दिया गया है। वही मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद ही कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Tags:    

Similar News