Shamli News : कैराना के अजीम ने मोदी-योगी से लगाई शादी की गुहार, ढाई फीट है अजीम की लंबाई

Update: 2022-05-12 05:29 GMT

Shamli News : करीब ढ़ाई फीट के कद काठी के अजीम मंसूरी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से अपनी शादी कराने की गुहार लगाई हैं। अजीम की करीब एक साल पहले हापुड़ निवासी उसके कद की बुसरा नाम की लड़की से सगाई तो हो गई थी, लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी निकाह नहीं हो सका। जिस कारण एक बार फिर अजीम अपनी शादी कराने के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं।

कैराना नगर के मोहल्ला आलकला हाल निवासी जोड़वा कुआं निवासी 28 साल के अजीम मंसूरी की शादी इसलिए नहीं हो पा रही थी, क्योंकि अजीम का कद बचपन से ही करीब 2 फीट 6 इंच का हैं। मार्च 2021 में अजीम शामली महिला थाने में पहुंचा था। जहां पर महिला इंस्पेक्टर के पास पहुंचकर अजीम ने अपनी शादी कराने की गुहार लगाई थी। जिसके बाद अजीम मंसूरी नेशनल मीडिया सहित सोशल मीडिया पर एक सेलिब्रिटी के रूप में देश प्रदेश में प्रसिद्ध हो गया।

इसी दौरान 9 मार्च 2021 को हापुड़ की रहने वाली उसकी कद काठी की बुसरा नाम की एक लड़की से अजीम मंसूरी की सगाई पक्की हो गई थी। सगाई होने के बाद से अजीम की एक साल के अंदर शादी कराने की बात कहीं गई थी। बुधवार को अजीम मंसूरी एक बार फिर मीडिया के पास पहुंचा और अजीम ने अपना दर्द बयां किया।

अजीम मंसूरी ने कहा कि उसने पवित्र रमजान माह में सभी रोजे रखे और रमजान के आखिरी आशरे में 10 दिन तक वह अपने मौहल्ले की मस्जिद में ऐतेकाफ में बैठा था और उसने रो-रो कर अल्लाह से दुआ मांगी थी ।अजीम मंसूरी ने कहा कि लड़की पक्ष तो उसकी शादी कराने के लिए तैयार हैं, लेकिन उसके मां-बाप शादी कराने को तैयार नहीं हैं।

अजीम मंसूरी ने कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपनी शादी कराने की गुहार लगा रहा हैं। अजीम ने कहा कि अगर जल्द ही उसकी शादी नहीं कराई गई तो वह लखनऊ जाकर सीएम योगी के दरबार में अपनी शादी कराने की गुहार लगाएगा।

Tags:    

Similar News