दीपो से जगमगाया शामली

Update: 2020-08-05 17:16 GMT

जनपद शामली में आज दिवाली जैसा माहौल देखने को मिला. राम मंदिर शिलान्यास के बाद शामली में लोगों ने अपने घर में दीप जलाकर अपनी खुशी जाहिर की, और श्री राम के जयकारे लगाए.

जनपद शामली में अयोध्या में हुए राम मंदिर भूमि पूजन के बाद लोगों में खुशी का माहौल है. शहर के नागरिकों ने अपने घर दिवाली की तरह सजाए, और दीप जलाकर भगवान श्री राम के जयकारे लगाए भाजपा के मंडल मंत्री ने बताया आज 492 वर्ष के लंबे इंतजार और संघर्ष के बाद यह लम्हा जीवन में आया है. इसके लिए हम सभी भाग्यशाली हैं इस पुण्य मौके पर मैं नमन करूंगा कोठारी बंधुओं को, पूजनीय अशोक जी सिंगल जी को एवं तत्कालीन मुख्यमंत्री कल्याण सिंह जी को एवं उन समस्त कार सेवक बंधुओं को जिन्होंने इस राम जन्मभूमि यज्ञ में अपने प्राणों की आहुति दे दी मैं नमन करूंगा विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल एव समस्त हिंदू संगठनों को जिन्होंने विपरीत सरकारों के विरोध को झेलते हुए भी राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे का नारा देते हुए अपने लक्ष्य पर अड़े रहे. 

उन्होंने कहा की मैं इस पुण्य मौके पर धन्यवाद दूंगा हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय महंत योगी आदित्यनाथ जी का जिनकी वजह से यह दिन आ पाया है समस्त देशवासियों को आज के इस खुशी के दिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं इस पुण्य मौके पर हनुमान चालीसा एवं प्रभु श्री राम जी का आराधना कर घी के दिए जलाए और परिवार के साथ खुशियां बांटी सभी को एक बार फिर बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

Tags:    

Similar News