शामली के मेले में दौडा विद्युत लाइन का करंट, एक युवक की मौत

Update: 2019-09-14 16:58 GMT

पठानपुरा में गोगा जहारवीर की म्हाडीं पर चल रहे तीन दिवसीय मेेले के समापन्न के दिन एक हादसा हो गया। मेले में चाट व जलेबी की दुकान लगाने वाला युवक दुकान को उखाड रहा था। उसी दौरान लोहे की नाल हाईटेंशन में जा लगी जिससे युवक को करंट लगा और मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि करंट लगने से युवक का आधा शरीर जल गया। सूचना पर पहुॅची पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है।

झिझाना थाने क्षेत्र के चौसाना में पठानपुरा में तीन दिवसीय जहावीर गोगा का मेला लगता है। जिसका शनिवार को आखिरी दिन थी।जिन दुकानदारों का सामान खत्म हो गया वो सब अपनी दुकानों को समेटकर घर को जा रहे थे। चैसाना निवासी जोगेन्द्र पुत्र तारा सिंह ने भी चाट व जलेबी की दुकान लगा रखी थी। जिसको हटाकर अपने घर जाने वाला था।

बस लोहे के पाईप को एक दूसरे से अलग कर रहा था। जैसे ही पाइप को खींचा तो लोहे का पाइप ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से लोहे का पाइप जा लगा जिससे पूरे टेंट में करंट दौड गया और जोगेन्द्र पाइप पर ही चिपक गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुॅची और शव को कब्जे में लेका पीएम के लिये भिजवाया गया। सूचना पर परिजन मौके पर पहुॅचें जो शव को देखकर बिलख-बिलखकर रोने लगें।इस दौरान भारी भीड एकत्र हो गई।

Tags:    

Similar News