देश में सुख शान्ति के लिए मुस्लिम समाज के लोगों ने अदा की नमाज, पुलिस फोर्स और उच्चाधिकारी रहे मौजूद

Update: 2022-05-03 05:37 GMT

अमर राठी 

शामली जनपद में आज ईद के पर्व को लेकर दर्जनों जगहों पर अमन और चैन के साथ देश में सुख शान्ति के लिए मुस्लिम समाज के लोगों ने नमाज अदा की। ईद के मौके पर जहां जिले में मस्जिद और ईदगाह में मुस्लिम समाज के लोगों ने एक साथ हजारों की संख्या में नमाज अदा की।

वहीं सुरक्षा व्यवस्था के लिए भारी मात्रा में पुलिस फोर्स पीएससी उच्चाधिकारी मौके पर मौजूद रहे। वहीं नमाज अदा करने के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने गले मिलकर एक दूसरे को ईद की बधाइयां दी। इस दौरान देश में अमन-चैन बनाए रखने के लिए एक दूसरे से अपील ईद के पर्व को लेकर उच्च अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था और साफ-सफाई हेतु सभी व्यवस्थाएं की हुई थी।

जिसको लेकर ईद के दिन आज जनपद में दर्जनों मस्जिद और ईदगाह की जगह पर देश में अमन चैन और सुख शांति के लिए नमाज अदा की गई। मुस्लिम समाज के लोगों ने जहां अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर मस्जिद और ईदगाह में जाकर नमाज अदा की।

वहीं नमाज अदा करने के बाद एक दूसरे को गले मिलकर ईद की बधाई दी। ईद की नमाज अदा करने के लिए बच्चों से लेकर बूढ़ों तक भारी उत्साह था। इनकी सुरक्षा व्यवस्था के लिए उच्च अधिकारियों ने पुख्ता इंतजाम किए हुए थे। वहीं दूसरी ओर नमाज अदा करने के दौरान जहां ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया था। वहीं कानून व्यवस्था के लिए मौके पर स्थानीय पुलिस फोर्स पीएससी और अन्य उच्च अधिकारी खुद मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News