दोस्त बना दोस्त का हत्यारा, गोली मारकर युवक उतारा मौत के घाट

थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव लांक में हुई घटना

Update: 2021-03-23 02:48 GMT

 जनपद के गांव लांक में देर रात एक युवक को अज्ञात कारणों के चलते उसी के दोस्त ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।इससे पहले ग्रामीण फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो चुके थे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस के आला अधिकारी आनन फानन में मौके पर पहुंचे।पुलिस युवक को सीएचसी शामली लेकर आई जहा चिकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीमें गठित कर प्रयास शुरू कर दिए हैं।

आपको बता दे की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लांक निवासी धीरज अपनी कार में सवार होकर गांव के बाहर बने अपने फार्म हाउस स्तिथ ट्यूबवेल के पास खड़ा हुआ था।आरोप है कि तभी एक बाइक पर सवार होकर धीरज का दोस्त नीटू अपने एक अन्य अज्ञात साथी के साथ वहां पहुंचा और धीरज पर फायरिंग कर दी। गोली लगते ही धीरज वहां से भागा और पास एक सरसो के खेत गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद ग्रामीण तुरंत मौके की तरफ दौड़े, लेकिन उससे पहले ही हमलावर फरार हो चुके थे। 

जब ग्रामीणों ने धीरज को ढूंढा तो उसका गोली लगा शव पास के ही सरसो के खेत में पड़ा मिला। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।और युवक को सीएचसी शामली पहुंचाया जहां चिकित्सको ने धीरज को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की है।धीरज की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News