कुख्यात संजीव जीवा की जमीन पर जिलाअधिकारी के आदेश पर किया सरकारी कब्जा

Update: 2022-04-08 13:23 GMT

अमर राठी 

शामली में प्रशासन द्वारा अपराधियों के सगे संबंधी ,सरकारी जमीन पर कब्जा की गई जमीनों को चिन्हित किया जा रहा है। तो वही दिन प्रतिदिन अपराधों के द्वारा सरकारी जमीनों पर कब्जा करने या फिर अपराध के माध्यम से कमाई गई रकम से ली गई जमीनों पर बुलडोजर चलता दिख रहा है।जिले में बुलडोजर चलते हुए आज लगातार चौथा दिन है ।

जिसमें जहां सपा के विधायक नाहिद हसन के चाचा सरवर हसन ओर अरसद हसन के द्वारा कब्जा की गई सरकारी जमीन पर लगातार बुलडोजर चल रहा है। आज उसी क्रम में कैराना के बाद अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कुख्यात बदमाश रहे संजीव जीवा की जमीन पर बाबरी थाना क्षेत्र के आदमपुर गाव में जमीन चिन्हित की ओर आज जिलाधिकारी के आदेश पर तब जाकर सरकार का कब्जा कर दिया गया । और फिर उस जमीन पर सरकारी बैनर लगा कर सरकार के आधीन कर लिया।

गांव वालों की माने तो यह जमीन संजीव जीवा के नाम थी और करीब 6 बीघा जमीन दी जिस पर आज उच्च अधिकारियों के आदेश पर कब्जा किया गया हैउधर इस मामले में अधिकारी का कहना है कि अधिकारियों के आदेश पर आप राज्यों की संपत्ति का ब्यौरा निकाला जा रहा है। जिसमें चिन्हित कर अपराध की कमाई से ली गई संपत्ति घोषित किया जाए। इसी क्रम में आज संजीव जीवा नाम के बदमाश की करीब 6 बीघा खेती की जमीन को कब्जे में लिया गया है।

Tags:    

Similar News