शामली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, मुठभेड़ के दौरान अंतर्राज्यीय शातिर लुटेरा घायल, लूटी गयी नक़दी व आभूषण बरामद

Update: 2019-08-16 02:37 GMT

शामली: एसपी अजय कुमार पाण्डेय की अपराधियों को लेकर चल रही मुहिम अब और गति पकडती नजर आ रही है. देर रात कोतवाली शामली ने एक मुठभेड़ के दौरान अंतर्राज्यीय शातिर लुटेरा घायल हो गया जिसके कब्जे से लूटी गयी नक़दी व आभूषण बरामद किये गये. 

एसपी अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि बीती देर रात बाइक सवार बदमाशों के मूवमेंट की सटीक सूचना पर पुलिस टीम द्वारा घेराबन्दी की गई. घिर जाने पर बदमाशों ने फ़ायर कर दिया, एक गोली दारोग़ा योगेन्द्र की बाँह पर लगी. तत्पश्चात्, पुलिस पार्टी ने भी बचाव में फ़ायर शुरू कर दिया जिसमें एक बदमाश घायल होकर बाइक समेत ज़मीन पर गिर पड़ा, दूसरा बदमाश भाग कर बच निकला, जिसकी तलाश की जा रही है. घायलों को अस्पताल भेजा गया है. घायल दारोग़ा ख़तरे से बाहर हैं.

एसपी ने बताया कि पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम सन्नी उर्फ़ हीरो बावरिया बताया है, जो कि राजस्थान का निवासी पाया गया है. इसने आस-पास के ज़िलों व प्रदेशों में दर्जनों लूट की घटनाओं को कारित करना बताया है. बदमाश के क़ब्ज़े से 24 घण्टे के भीतर ही लूटा गया 1 दो तोले की चेन, 1 मोबाइल फोन, ₹ 5020/-, 1 बिना नम्बर की बाइक, 1 तमंचा व 3 कारतूस बरामद हुए हैं. अभी इस अपराधी का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. 

Tags:    

Similar News