शामली में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर व्यक्ति को मौत के घाट उतारा

Man shot dead by unknown miscreants in Shamli

Update: 2023-10-11 04:36 GMT

शामली अमर राठी: न्यायालय से तारीख के बाद घर लौट रहे व्यक्ति को गांव के पास पहुंचते ही कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। मौके पर उच्च अधिकारियों के साथ कई थानों की पुलिस बल पहुंच गई और परिजनों को समझा बुझाकर शव का पंचनामा भरकर पुलिस कार्रवाई करने में लगी हुई है। गांव में चर्चा है कि पुरानी रंजिश के चलते गोली मारी गई है।

शामली के थानाभवन क्षेत्र के गांव मंटी हसनपुर निवासी 25 वर्षीय प्रशांत पुत्र लोकेश को उस समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी जब वह न्यायालय से वापस करीब शाम के 6:30 बजे अपने घर लौट रहा था। प्रशांत जब गांव के पास पहुंचा तभी अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। गोली की तड़ तड़ाहट सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। जबकि अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए। मृतक व्यक्ति की पहचान गांव वालों ने प्रशांत के रूप में की। इसके बाद मौके पर प्रशांत के परिजन एवं ग्रामीण पहुंच गए उन्होंने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। घटना के बाद एडिशनल एसपी ओपी सिंह सीओ श्रेष्ठा ठाकुर एवं स्थानीय थाना प्रभारी हरीराज सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों ने हंगामा काटते हुए अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। घण्टो तक चले हंगामा के बाद पुलिस ने समझा बुझाकर प्रशांत के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाया। परिजनों के अनुसार प्रशांत की शादी करीब 2 साल पहले हुई थी। प्रशांत के मात्र एक वर्ष की बेटी भी है। प्रशांत की मौत से परिजनों में अब कोहराम मचा हुआ है।

 पुरानी रंजिश के चलते हत्या की आशंका की चर्चा

प्रशांत की हत्या के बाद ग्रामीणों में चर्चा है कि करीब 6 वर्ष पूर्व गांव में ही एक युवक की हत्या हुई थी। जिसमें प्रशांत एवं प्रशांत का भाई व उनके पिता लोकेश नामजद हुए थे। हत्या का आरोप झेल रहे प्रशांत आज न्यायालय में तारीख पर गया था। तारीख से वापस लौटते समय प्रशांत की गोली मारकर हत्या की गई है। प्रशांत के सर और छाती में गोली मारी गई है। लोगों में चर्चा है कि इसी रंजिश के कारण प्रशांत को गोली मारी गई है। हालांकि परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी एवं पुलिस ने भी मामले में रजिंश की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक का अभिषेक झा का कहना है कि युवक की गोली मारकर हत्या की सूचना मिली थी। परिजनों से बात की गई है तहरीर ली जा रही है। शीघ्र ही हत्या का खुलासा किया जाएगा युवक को कितनी गोली मारी गई है पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Tags:    

Similar News