नव निर्वाचित ग्राम प्रधान व समर्थकों पर सरकारी नाले में लगाई गई सामग्री चोरी कर घर ले जाने का आरोप

Update: 2021-05-24 03:32 GMT

 शामली के झिंझाना क्षेत्र के गांव पठानपुरा में दर्जनों ग्रामीणों ने गांव में हंगामा प्रदर्शन करते हुए नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व उसके समर्थकों पर दबंगई का आरोप लगाते हुए सरकारी नाले में लगाई गई सामग्री चोरी कर घर ले जाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा प्रदर्शन किया।

शामली के झिंझाना क्षेत्र के गांव पठानपुरा के दर्जनों ग्रामीणों ने गांव में हंगामा प्रदर्शन करते हुए नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व उसके समर्थकों पर आरोप लगाते हुए बताया कि ग्राम प्रधान ने गांव में सफाई अभियान चलाते हुए सफाई अभियान के नाम पर गांव में बनाया गया सरकारी नाले में लगाई गई सामग्री जैसे ईंट, स्लैप सहित आदि सामान चोरी कर लिया और अपने घर ले गए। आरोप है कि जब ग्रामीणों ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने ग्रामीणों के साथ गाली-गलौच की और पीड़ितों के खिलाफ थाने पर रिपोर्ट दर्ज करा दी।

जिसमें झिंझाना क्षेत्र के चौसाना चौकी पुलिस के प्रभारी ने उल्टा पीड़ित को ही हिरासत में लेते हुए घंटों तक चौकी में बैठाए रखा। पीड़ितों का आरोप है कि ग्रामीणों ने दबंगों के खिलाफ लिखित तहरीर भी दी थी मगर पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नहीं की। दर्जनों ग्रामीणों ने गांव में ही हंगामा प्रदर्शन करते हुए ग्राम नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान व उसके समर्थकों पर दबंगई का आरोप लगाते हुए हंगामा प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप है कि अगर स्थानीय प्रशासन के द्वारा कार्रवाई नहीं की गई तो वह प्रदेश के उच्च अधिकारियों से मिलकर समस्या से अवगत कराएंगे इस दौरान दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News