Shamli News :बालिका को बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

Update: 2022-04-07 03:41 GMT

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

शामली में लड़कों के द्वारा बहला-फुसलाकर लड़कियों को ले जाने के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। लड़की को ले जाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तो वही लड़की का मेडिकल परीक्षण कराकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी ,

शामली में लड़कों के द्वारा बहला-फुसलाकर लड़कियों को ले जाने के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। लड़की को ले जाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तो वही लड़की का मेडिकल परीक्षण कराकर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है,फेरी लगाकर कपड़े बेचने का करता है काम,जिले के कांधला थाना क्षेत्र का है जहां पर एक व्यक्ति ने बीते दिनों पहले अपनी एक बालिका को बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले में नाम दर्ज एक आरोपी के खिलाफ मामले में मुकदमा दर्ज कराया था।

पकड़ा गया आरोपी का थाना क्षेत्र के खंद्रावली गांव का रहने वाला है और जो गांव देहात में कपड़े की फेरी का काम करता था। उसी दौरान लड़की के संपर्क में आया था आरोपी अफजाल को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। तो वही गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कानूनी करते हुए दूसरी ओर लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिया।

अमर राठी की रिपोर्ट 

Tags:    

Similar News