पुलिस अधीक्षक शामली अजय कुमार का जहांगीरी इंसाफ,पीड़ित की फरियाद सुनने ऑफिस छोड़कर बाहर आए

Update: 2019-01-10 02:35 GMT

 शामली पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय की कर्तव्य -निष्ठा को दर्शित करते हुए दिव्यांग पीड़ित को उसकी फरियाद सुनने स्वयं ऑफिस से बाहर आए. उसका दर्द सुनकर तत्काल कार्यवाही का आदेश थाना प्रभारी कैराना को दिया. और सुनिश्चित किया कि पीड़ित की मदद करके हमें अवगत कराया जाय. 

वहीं पीड़ित फरियादी के साथ आए लोगों ने पुलिस अधीक्षक शामली अजय कुमार पांडे की कार्यशैली की बेहद मुक्त कंठ से तारीफ की और पीड़ित ने व उनके साथ आए लोगों ने दी दुआएं.

एसपी अजय कुमार ने कहा कि यह तो मेरी ड्यूटी है. मैं नौकरी नहीं सेवाभाव से कार्य करता हूँ. जाने कितनों के आशीर्वाद और पुण्य से इतना महत्व का पद मिलता है. मैं अपने कर्तव्यों को सदा ही बख़ूबी निभाने की कोशिश करता हूँ. जनता की सेवा मेरे लिए ईश्वर सेवा से कम नहीं है. अच्छे कार्य सदैव जारी रखूँगा. 

बता दें कि शामली में बीते कई दिनों से हर चौकी थाना इलाके में सट्टा , जुआ और शराब को लेकर पहली बार पुलिस मुनादी करती नजर आ रही है. साथ ही इन कार्यों में लिप्त लोंगों का पता बताने वाले को उचित इनाम दिया जा रहा है साथ ही नाम भी गुप्त रखा जाएगा.

इस मुनादी से इन अवैध कार्यों में संलिप्त लोंगों की नींद उड़ गई है तो वहीँ आम जनता ने बड़ी राहत महसूस की है. स्ब्बसे ज्यादा तो उन घरों में ख़ुशी है जहाँ मजदूरी करने वाले लोग जिसमें रिक्शा चालक, मजदूर और ड्राइवर जो शाम को कमाकर ही घर का राशन लाते है उनके घर अब शराब , जुआ में हार या सट्टे की पर्ची नहीं राशन जाता है. 


Full View

Similar News