शामली में रोडवेज ने मारी टक्कर महिला की मौत, बेटा घायल, कमजोर निगाह वाले अंदर वीडियो न देखें

Update: 2019-10-17 10:11 GMT

शामली मैं रोडवेज बस ने बाइक सवार मां बेटे को टक्कर मार दी, जिसमें मां की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस मौके पर पहुँच गई। बाइक पर सवार होकर मां बेटा कैराना से झिंझाना जा रहे थे। कैराना के मौहल्ला आलदरमयान निवासी है मृतक महिला. यह घटना झिंझाना थाना क्षेत्र के गाडीवाला चौराहा की है।

शामली जनपद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रोडवेज बस ने बाइक सवार दो लोगो को कुचल दिया है। जिसमे बाइक सवार महिला की मौत हो गयी है जबकि बाइक चालक घायल हो गया है। मृतक महिला व घायल माँ बेटे बताए जा रहे है।

बताया जा रहा है दोनो बाइक पर सवार होकर कैराना से झिंझाना आ रहे थे उसी बीच यह दर्दनाक हादसा हुआ है। जैसे ही दोनो झिंझाना क्षेत्र के गाड़ीवाला चौक पर पहुँचे तो तेज़ रफ़्तार रोडवेज बस ने दोनो को कुचल दिया है जिसमे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है जबकि बाइक चालक घायल बताया जा रहा है। मृतक महिला का नाम पूर्णिमा बताया जा रहा है जो कैराना कस्बे का रहने वाली है।

सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया और आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुँची। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार रोडवेज बस चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से रोडवेज बस को कब्जे में कर थाने ले आयी है।



Tags:    

Similar News