शामली में युवक हत्या से सनसनी, मंत्री सुरेश राणा मौके पर पहुंचे

Update: 2020-06-11 16:07 GMT

शामली जनपद में दिनदहाड़े युवक की हत्या से सनसनी फैल गई है। अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी है। गोली लगने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वही अज्ञात बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फ़रार हो गए है।

सूचना पर कैबिनेट गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा हॉस्पिटल पहुंचे। जहां पर उन्होंने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी और पुलिस प्रशासन को जल्द ही घटना का खुलासा करने के आदेश दिए है। वही सूचना पर सीओ थानाभवन व एसओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

दरअसल मामला थानाभवन थाना क्षेत्र के एनएच 709B का है। दिनदहाड़े अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दवाई की सप्लाई करने वाले एमआर की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक एमआर का नाम कपिल कौशिक बताया जा रहा है। म्रतक कपिल थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव गोहरपुर गांव का रहने वाला है।

बताया जा रहा है कि म्रतक थानाभवन क्षेत्र में किसी जरूरी काम से गया था। जैसे ही वह जलालाबाद कस्बे के बड़े बिजली घर के पास पहुंचा तो उसी दौरान अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर पहुँचे और कपिल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसमे से एक गोली बदमाश की छाती में जा लगी।

वही वारदात को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। राहगीरों ने घायल युवक को थानाभवन सीएससी में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है।

वही युवक की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। वही सूचना पर कैबिनेट गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा भी मौके पर पहुँचे। जहाँ उन्होंने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी और साथ ही पुलिस प्रशासन को वारदात का खुलासा करने के भी आदेश दिए है। सूचना पर सीओ थाना भवन अमित सक्सेना भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुँचे ओर मृतक के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया 



Tags:    

Similar News