शामली: राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग, महामहिम राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

शामली के कैराना में अखिल भारतीय गुर्जर देव सेना ने उप जिला अधिकारी कैराना को ज्ञापन देकर महामहिम राष्ट्रपति से राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है.

Update: 2020-07-16 10:31 GMT

 राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस के बीच चल रहे राजनीतिक घमासान के चलते शामली में भी हलचल तेज हो गई है. शामली के कैराना में अखिल भारतीय गुर्जर देव सेना ने उप जिला अधिकारी कैराना को ज्ञापन देकर महामहिम राष्ट्रपति से राजस्थान सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है.

वी ओ - दरसअल आपको बता दे ,राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस के बीच चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच शामली में भी हलचल तेज़ हो गई है. जनपद शामली के कैराना में अखिल भारतीय गुर्जर देव सेना के कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी कैराना के कार्यालय पर प्रदर्शन किया, और महामहिम राष्ट्रपति के नाम उप जिला अधिकारी कैराना को एक ज्ञापन सौंपा.

अखिल भारतीय गुर्जर देव सेना के जिला अध्यक्ष हरिमोहन चौहान ने बताया राजस्थान में मुख्यमंत्री द्वारा अपने साथी युवा उपमुख्यमंत्री पर जो बेबुनियाद आरोप लगाए हैं वह निराधार और षड्यंत्र के तहत लगाए गए हैं. अखिल भारतीय गुर्जर देव सेना महामहिम राष्ट्रपति से मांग करती है कि राजस्थान की सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति सर्व समाज के नेता सचिन पायलट की छवि खराब करने की कोशिश मुख्यमंत्री द्वारा की जा रही है. जिसे अखिल भारतीय गुर्जर देव सेना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी.

Tags:    

Similar News