शामली: बीच सडक पर लाइव धुनाई, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी का मामला

Update: 2020-10-29 05:54 GMT

शामली जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी के मेन चौराहे पर हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।वीडियो में जहां साफ देखा जा सकता है। कि एक पक्ष दूसरे पक्ष की धुनाई कर रहा है तो वही वायरल वीडियो होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान मे लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जिले में अब पुलिस का भय इंसानों के दिल से खत्म हो गया है। जहाँ अब लोग खुलेआम चोक चौराहों पर झगड़ा करने से नही डर रहे है वही एक ऐसा मामला थाना भवन थाना क्षेत्र से सामने आया है दरसल शामली जनपद के थाना भवन क्षेत्र के हसनपुर लोहारी गांव कि एक मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । जहां वीडियो थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी के मेन चौराहे की है तो वहीं एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक युवक की अपने साथियों के साथ मिलकर बुरी तरीके से पीटाई कर दी।

जिसकी पास के लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना रिकॉर्ड हो गई । रिकॉर्ड होने के बाद सारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामला संज्ञान में लेते हुए आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिया । वहीं उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी का एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसके जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News