शामली का डीपी गुप्ता नर्सिंग होम सील, कोरोना पोजिटिव युवक की पीजीआई चन्डीगढ मे मौत

जनपद शामली के कांधला के गांव डांग रोड में कोरोना पॉजिटिव की मौत की चर्चा से शिक्षा मित्र चंडीगढ़ हॉस्पिटल में मौत

Update: 2020-05-08 13:51 GMT

कांधला। उपचार के दौरान पीजीआई मे कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत से मचा हडकम्प. युवक की मौत से पूरे परिवार मे मातम छा गया. गांव के युवक की कोरोना से मौत होने की सूचना पर स्वास्थ विभाग में हड़कंप मच गया। कोरोना से मौत होने पर गांव के लोगो मे दहशत है। जिला प्रशासन टीम ने गांव मे पहुचकर 14 लोगो को क्वारंटीन कर उनके सैम्पल जांच के लिए भेजा है।

दरअसल आपको बता दे कांधला थाना क्षेत्र के गांव डांगरौल निवासी सुरेश पुत्र सुन्दर 40 वर्ष गांव के प्राथमिक विद्यालय नम्बर दो मे शिक्षा मित्र है। परिवारिक चचेरे भाई राजकुमार के अनुसार करीब सात दिन पूर्व सुरेश को बुखार की शिकायत होने पर गांव के निजि चिकित्सक को दिखाया गया था । लेकिन उसकी हालत मे कोई सुधार न होने के कारण शामली के बाद मेरठ मैडिकल मे भर्ती कराया गया। लेकिन वहां से भी कोई सूकून मरीज को न मिल पाने के कारण उसे पीजीआई चन्डीगढ मे भर्ती कराया गया।

जहां पर उसको कारोना के लक्ष्ण अभास होने पर जांच के बाद कारोना पोजेटिव पोजिटिव होने से दहसत

राजकुमार के  अनुसार शुक्रवार सुबह के समय उसकी मौत हो गई। उसकी मौत से परिवार के लोगो मे मातम पसरा है। परिवार के लोगो ने बताया कि चिकित्सको ने उसकी बोडी न देते हुए अंतिम संस्कार वही पर कर दिया। जिससे परिवार के लोगो का रो रो बुरा हाल है। गांव मे कोरोना के चलते हुई शिक्षा मित्र की मौत के बाद जिला प्रशासन की टीम गांव मे पहुुची ओर सुरेश के परिवार व सम्पर्क मे आए 14 लोगो को जांच केलिए सैम्पल लेने के बाद सभी को क्वारंटीन किया गया।

गांव मे कोरोना से शिक्षा मित्र की मौत के बाद लोगो मे दहशत व्याप्त है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से गांव मे गए चिकित्सा प्रभारी डाक्टर बिजेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हे सूचना मिलने के बाद गांव मे टीम के लोगो ने पहुचकर एतियातन 14 लोगो को जो कि सुरेश के सम्प‌र्क मे आए थे क्वारंटीन किया है।

Tags:    

Similar News