एसपी सुकीर्ति माधव ने कसा अपराध पर शिकंजा, तो D गेंग के सदस्य कई मुकदमो में वांछित डी0 गैंग के लीडर ने थाने जाकर किया सरेंडर

गिरफ्तारी व अन्य कानूनी कार्यवाही के निरंतर दबाव में थाना कैराना पुलिस के समक्ष कई मुकदमो में वांछित डी0 गैंग के लीडर ने अपराध से तौबा कर किया आत्मसमर्पण

Update: 2021-12-25 11:06 GMT

एसपी सुकीर्ति माधव अपनी कीर्ति शामली जनपद में फैलाए हुए है. अपराध ग्रस्त जनपद को अपराध मुक्त करने के अपने अथक प्रयास में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है. यह पुलिस अधीक्षक के तौर पर उनका पहला जनपद है लेकिन एक सुलझे हुए अधिकारी के रूप में उन्होंने अपनी पहचान कायम की है. 

पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव के आदेशानुसार चलाए जा रहे वांछित/वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी अभियान के क्रम में थाना कैराना क्षेत्र के डी0 गैंग के लीडर सलीम उर्फ सालिम द्वारा गिरफ्तारी के बढ़ते दबाव के चलते थाना कैराना पर अपराध से तौबा कर आत्मसमर्पण किया गया है. 

अभियुक्त सलीम उर्फ सालिम पर थाना कैराना एवं अन्य थानों पर कई मुकदमे दर्ज है, जो अपने साथियो के साथ मिलकर वारदातो को अन्जाम देता था गैंगलीडर सलीम उर्फ सालिम को थाना कैराना पर चुनावी दृष्टीगत धारा 107/116 सीआरपीसी के तहत पाबंद किया गया. जिसके सम्बन्ध में थाना कैराना पर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.  

Tags:    

Similar News