एसपी विनीत कुमार ने साइकिल से किया शामली का भ्रमण

Update: 2020-06-24 07:53 GMT

शामली: पुलिस अधीक्षक शामली विनीत जायसवाल अनलॉक-1 में लॉकडाउन के अनुपालन की वास्तविक स्थिति की जानकारी करने बिना किसी सूचना के अकेले ही साइकिल पर शहर के भ्रमण पर निकले। इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन का अनुपालन गाइडलाइन के अनुसार कराये जाने की स्थिति का जायजा लिया। भ्रमण के दौरान कैराना रोड़, विजय चौक, फव्वारा चौक, कबाड़ी बाजार, गॉधी चौक, मील रोड का जायजा लिया।

दिया ये निर्देश…

पुलिस अधीक्षक शामली को विजय चौक पर ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी वाहनों की चैकिंग में मशरूफ मिले तथा फव्वारा चौक पर ड्यूटीरत कर्मचारी उपस्थित मिले। इस दौरान उन्हें सभी बाज़ारों में दुकाने एवं प्रतिष्ठान बन्द मिले और सुभाष चौक पर प्रभारी कोतवाली पुलिस बल के साथ मौजूद मिले। पुलिस अधीक्षक द्वारा लॉकडाउन का अनुपालन कराये जाने तथा दुपहिया वाहन पर तीन सवारी चलने वालों के विरुद्ध व्यापक अभियान चलाने को लेकर प्रभारी कोतवाली को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। तीन सवारी वाले वाहनों पर पाये जाने पर उनको सीज करने एवं माहमारी अधिनियम के अन्तर्गत कार्यवाही के लिये बताया।

निगरानी की आवश्यकता पर जोर दिया

साथ ही उन्होने हॉटस्पॉट में सघन निगरानी किये जाने की आवश्यकता पर जोर दिया। पुलिस अधीक्षक द्वारा इस औचक निरीक्षण में शहर में लॉकडाउन का अनुपालन कराये जाने की स्थिति सन्तोषजनक पाई गयी तथा सभी ड्यूटीरत पुलिसकर्मियों को उनके द्वारा इसी प्रकार पूर्ण मनोयोग से ड्यूटी करने हेतु प्रोत्साहित किया। इस पूरे मामले में शामली पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल का कहना है आज मैंने अपनी सेहत को स्वस्थ रखने के लिए साइकिल का इस्तेमाल किया।

Tags:    

Similar News