शामली में हत्या का खुलासा, कोर्ट से घर से लौटते समय की गई हत्या

Update: 2019-06-14 13:17 GMT

कोर्ट से घर लौटते वक्त व्यक्ति की दिल्ली सहारनपुर हाईवे मार्ग पर गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए। पिता पुत्र को पकड़ कर जेल भेज दिया। जबकि दो अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने हत्यारोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार व एक बाइक बरामद की है।

 दरअसल जनपद शामली के गांव हरड़फतेहपुर निवासी शौकत उर्फ मांगे की कोर्ट से घर वापस लौटते समय दिल्ली सहारनपुर हाईवे मार्ग पर हिंड पुलिया के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें शौकत के भाई ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। थानाभवन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी इंतजार व लतीफ हाल निवासी थानाभवन को एक मोटरसाइकिल व एक तमंचा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

हत्यारोपी इंतजार ने बताया कि उनका अपने चाचा से 40 बीघा जमीन को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा था। जिसमें शौकत उर्फ मांगा उनके विपक्षी से मिलकर जमीन की लगातार पैरवी कर रहा था। जिसके कारण कोर्ट ने विपक्षियों के हक में फैसला दिया था। जिसके चलते उन्होंने योजना बनाकर शौकत उर्फ मांगे की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्यारोपी इंतजार ने बताया कि शौकत उन्हें काफी दिनों से जमीनी मामले में परेशान कर रहा था। उन्होंने उसकी हाथ पैर जोड़कर काफी मिन्नत भी की, लेकिन जब वह नहीं माना तो उसको मारना पड़ा। हत्यारोपी को अपने द्वारा किए गए जुर्म पर कोई पछतावा नहीं है।

Tags:    

Similar News