शामली में फिर आया तीन तलाक का जिन्न!

Update: 2019-08-18 11:39 GMT

शामली के कांधला तीन तलाक बिल पास होने के बाद क्षेत्र के गांव सुन्ना निवासी महिला ने अपने पति पर फोन पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो थाने में हीं आग लगाकर आत्महत्या कर लेगी।

जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव सुन्ना निवासी महिला भूरो की शादी चार वर्ष पूर्व मुजफ्फरनगर के मिलाना निवासी साजिद के साथ हुई थी। शादी के बाद महिला ने दो बच्चों को जन्म दिया। आरोप है कि शादी के बाद से महिला का पति और उसके ससुराल पक्ष के लोग आए दिन पीड़िता को दहेज के लिए प्रताड़ित करते रहते थे। एक वर्ष पूर्व महिला के पति मारपीट कर महिला को घर से निकाल दिया था। पीड़िता ने अपने पति सहित कई लोगों पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था।

उक्त मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पीड़ित महिला का आरोप है कि एक सप्ताह पूर्व उसके पति ने फोन पर तलाक, तलाक, तलाक बोलकर तलाक दे दिया। तलाक देने की बात महिला के मोबाइल फोन में रिकार्ड हो गई। शनिवार को पीड़िता अपने पिता के साथ थाने पहुंची और अपने पति के खिलाफ तीन तलाक देने की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस के द्वारा आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो वह थाने में हीं आग लगाकर आत्मदाह कर लेगी। मामले में सीओ कैराना राजेश कुमार तिवारी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई की जायेंगी। 

Tags:    

Similar News