शामली में ईख के खेत में मिली युवती की लाश, इलाके में मची सनसनी , पुलिस मौके पर मौजूद

Update: 2019-07-08 09:05 GMT

जनपद शामली के थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव गोसगढ़ में एक 16 साल की युवती का शव गन्ने के खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. पुलिस ने मौके पर जाकर युवती का पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भेजा. जबकि हत्या का आरोप फुफेरे भाई पर लगा है. जो नोएडा में नौकरी करता है. पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी के लिए दबिश के लिए पुलिस भेजी है.

 जनपद शामली के थाना भवन थाना क्षेत्र गांव गोसगढ़ में 2 दिन से लापता 16 साल की युवती का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला. युवती का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे गांव वासियों ने सब की पुष्टि की. जिसका नाम मनीषा बताया गया. परिजनों ने फुफेरी भाई पर आरोप लगाया पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नोएडा पुलिस टीम भेज तलाश जारी जारी कर दी.

परिजनों का कहना है कल 1:00 बजे मनीषा घर से गायब हो गई.  जिसका समाज गन्ने के खेत में पड़ा मिला है. उसने बताया यह हत्या हमारे घर के ही युवक ने की है.  इसकी सूचना हम ने पुलिस को दे दी है और आरोपी को पकड़कर हम ने पुलिस को दे दिया है.

वहीं एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है आज एक युवती का गन्ने के खेत में शव मिला है. इस युवती की हत्या इसके फुफेरे भाई ने कपड़े से गला घोटकर हत्या की है. पुलिस ने एक टीम गठित कर आरोपी की धरपकड़ जारी कर दी है. 

Tags:    

Similar News