भू - माफियाओं के आतंक से यहां मकान बिकाऊ है, एसपी ने संज्ञान लेकर मामला किया सोल्व

Update: 2019-06-29 09:22 GMT

अमर राठी 

जनपद शामली की वीआईपी टीचर्स कालोनी में दीवार के प्रकरण को लेकर कालोनी की चार गली के लोगों ने अपने-अपने घरों के बाहर यह मकान बिकाऊ है के पर्चे चस्पा कर दिए। कालोनी वासियों ने कहा कि अगर दीवार तोड़कर कालोनी से रास्ता दिया गया तो वे अपना मकान बेचकर चले जाएंगे। एसडीएम और सीओ ने कालोनी में पहुंचकर मामले की जांच की

आपको बता दें शामली शहर में करनाल रोड स्थित टीचर्स कालोनी में गली नंबर पांच में पीछे की दीवार तोड़कर रास्ता बनाने को लेकर कालोनीवासी विरोध कर रहे हैं। कालोनी के लोगों ने इस मामले की शिकायत डीएम और एसपी से की थी। डीएम के आदेश पर दो लोगों का शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया था। कालोनीवासी सनसपाल सिंह, सविता, अर्जुन आदि ने बताया कि उनकी जानकारी में आया है कि एक मकान मालिक ने रास्ते के लिए अपनी कुछ भूमि दे दी है।



इसके बाद टीचर्स कालोनी की चार गलियों में रहने वाले लोगों ने अपने-अपने घरों के बाहर भूमाफिया के आतंक की वजह से यह मकान बिकाऊ है के पर्चे चस्पा कर दिए। सूचना पर एसडीएम सदर सुरजीत सिंह और सीओ एके सिंह कालोनी में पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया। इस दौरान कालोनी के लोग इकट्ठे हो गए। कालोनीवासियों ने एसडीएम से कहा कि कि कालोनी की सभी गली के रास्ते पीछे से बंद है, लेकिन कालोनी में अवैध रूप से रास्ता बनाया जा रहा है।

कालोनीवासियों का आरोप है कि कालोनी के पीछे हरा-भरा बाग है, जिसमें प्लाटिंग करने के लिए रास्ता निकालने की कोशिश की जा रही है। चेतावनी दी कि अगर कालोनी से रास्ता दिया गया तो वे मकान बेचकर चले जाएंगे। एसडीएम और सीओ ने कालोनीवासियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Tags:    

Similar News