पूर्व सभासद के बेटे की दोस्त ने ही गोली मारकर की थी हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Update: 2022-05-01 05:15 GMT

शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले हुए घर के बाहर एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा आरोपी अभी फरार है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया।

अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।2 दिन पहले झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा झिंझाना में घर के बाहर पूर्व सभासद दिलदार सैनी के बेटे विकास सैनी की घर के बाहर ही उसके दो साथियों ने किसी मामूली विवाद के बाद घर के बाहर ही सर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद मृतक युवक के पिता के द्वारा आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।

जिसमें पुलिस ने आज मुख्य आरोपी हरिओम कश्यप को देशी तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया।पकड़े गए आरोपी हरिओम ने बताया कि उनका मृतक विकास के साथ किसी बात पर विवाद हुआ था। जिसके बाद आक्रोश में आकर उसने अपने साथी सुनील के साथ मिलकर तमंचे से मृतक विकास के सर में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। जिसमें पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था ।

वहीं उक्त मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि हत्या में शामिल मुख्य आरोपी हरिओम को पुलिस ने एक देशी तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है ।तो वहीं अन्य आरोपी सुनील की तलाश की जा रही है। हत्या के पीछे आपस मे हुई मामूली बात होना बताया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News