सगाई से पहले दूल्हे के सिर पर हाथ रखकर 5 लाख देने की वीडियो वायरल

Update: 2021-06-10 12:56 GMT

कहते हैं कि दहेज लेना और देना दोनों ही अपराध की श्रेणी में आते हैं लेकिन जनपद शामली में शादी से पहले होने वाले दूल्हे के सिर पर हाथ रख कर आशीर्वाद देने के लड़की पक्ष ने 5 लाख रुपए दिए जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली का है जहाँ पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो एक मकान के अंदर की है जहां काफी लोग बैठे हुए हैं। इसी दौरान वहां पर एक नवयुवक को बुलाया जाता है। इस दौरान कुछ व्यक्ति खड़े होते हैं और युवक के सिर पर हाथ रखकर बोलते हैं कि तुम्हारी सगाई के बाद में होगी हम तो सिर पर हाथ रखकर 5 लाख रुपए दे रहे हैं।

इसके बाद व्यक्ति थैले में से रुपयों की कई गड्डी निकालकर होने वाले दूल्हे के पीछे बैठे एक व्यक्ति को देते हैं। जो खड़ा होकर कहता है कि भाई सिर पर हाथ रखकर 5 लाख रुपए दिए हैं। सगाई बाद में होगी। यह वीडियो कैराना के एक मोहल्ले की बताई जा रही है और बताया जा रहा है कि इस वीडियो में जो शख्स थैले से नोटों की गड्डी निकाल कर दे रहा है वह लड़की पक्ष का है और लड़के को महज आशीर्वाद स्वरुप ही 5 लांख रुपए दे रहा है और यह बात कह रहा है कि यह सिर्फ आशीर्वाद के हैं बाकी सगाई और शादी बाद में होगी।

Tags:    

Similar News