Shamli News: शामली में महिला की गोली मारकर हत्या

Update: 2023-09-01 11:47 GMT

शामली जनपद के थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव जाफरपुर में घर के आंगन में सो रही एक महिला की तमंचे से सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर उठे परिजनों ने फरार होते हुए एक आरोपी को देख लिया । घटना में महिला की हत्या के मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

आपको बता दे कि मामला शामली जनपद के थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव जाफ़र का जहां पर बंगाली परिवार की एक लगभग 50 वर्षीय महिला सरोज पत्नी बाबू अपने परिजनों के साथ घर के आंगन में सो रही थी कि अचानक गोली चली गोली महिला के गर्दन के पास आकर लगी जिससे महिला की मौत हो गई। तमंचे से चली गोली की आवाज सुनते ही अन्य परिजन मौके पर आए। आरोपी मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष और उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस मामले में परिजनों का कहना है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन अचानक गोली चलने से परिवार की महिला की मौत हो गई है। वह इस मामले में न्याय चाहते हैं।

जबकि घटना की जानकारी के बाद शामली पुलिस अधीक्षक एवं अन्य पुलिस बल भी मौके पर पहुंचे थे। इस मामले में थानाभवन पुलिस को जल्द ही घटना के खुलासे का आदेश दिया गया है। एसपी ने बताया कि महिला की मौत हुई है शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

शामली अमर राठी

Tags:    

Similar News