शामली मैं योगी पुलिस का खौफ -इनामिया बदमाशों ने किया आत्म समर्पण, 15-15 हजार का इनाम था घोषित

Update: 2022-04-27 03:54 GMT

शामली जनपद के गढ़ी पुख्ता थाने में पहुंचे दो आरोपियों ने अपराध से तौबा करते हुए भविष्य में अपराध ना करने की कसम खाई। साथ ही खुद ही थाने पहुंचकर आज समर्पण कर दिया। दोनों आरोपियों पर 15-15 हजार का इनाम घोषित था। पूर्व में दोनों आरोपियों गोकशी के मामले में कई बार जेल जा चुके हैं और अब पुलिस के बढ़ते अपराधियों पर शिकंजे को देखते हुए दोनों अपराधियों ने हाथ में तख्ती लेकर थाने में पहुंचकर अपराध से तौबा कर ली। अब पुलिस वालों ने मामले में जांच कर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

दरअसल मामला गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र के गढ़ी पुख़्ता का है। जहां पर कर्मवीर थानाध्यक्ष पर आते ही अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू होगा। वहीं अब अपराधी हाथों में तख्ता लेकर गोकशी पर किसी भी तरीके का अपराध ना करने की कसम खा करके थाने पहुंच रहे हैं। थाने पहुंचे दोनों आरोपी जमील पुत्र मंजूर, अमजद पुत्र मंजूर दोनों आरोपी रिश्ते में बाप बेटे हैं।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि आज समर्पण करने वाले दोनों आरोपी आपस में बाप बेटे हैं और गोकशी के मामले में फरार चल रहे थे। जिन पर वर्तमान में 15-15 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई कर रही है। कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News