समीवर्ती ग्रामीणो के लिए एसएसबी ने वितरण कार्यक्रम का किया आयोजन

Update: 2020-01-10 12:17 GMT

संजय शुक्ला। श्रावस्ती जिले के 62वी वाहनी के एसएसबी भिनगा की ईकाई सुईया स्थित स्व0 कंधई लालबुद्वा पब्लिक स्कूल के प्रागंण में वितरण कार्यक्रम मे सीमावर्ती ग्रामीणो को सोलर लाइट, पानी टंकी, बच्चो के लिए बैटमिटन, वालीबाल सहित अन्य वस्तुओ का वितरण किया।कार्यक्रम का शुभारम्भ (भारतीय पुलिस सेवा) उप-महानिरीक्षक क्षेत्रक मुख्यालय लखीमपुर खीरी (आईपीएस) अभिषेक पाठक ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इस अवसर परकमाण्डेट सी एस तोमर भी मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए ग्रामीणो को उनके मूल अधिकारो के बारे मे बताया गया, साथ ही श्री पाठक ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमो से सीमावर्ती ग्रामीणो व एसएसबी के बीच सम्वय स्थापित करने का एक अच्छा माध्यम भी बताया। श्री पाठक ने यह भी बताया कि एसएसबी आए दिन ग्रामीणो के स्क्लि डेवलपमेंट के लिए कार्यक्रम करती चली आ रही है जिससे सीमावर्ती क्षेत्र के ग्रामीण रोजगारपकर कार्यक्रम से जुड़ सके और अपने परिवार का आसानी से भरण पोषण कर सके। इस अवसर पर जी0पी0मिश्र मधुकर ने एसएसबी पर अपना एक गीत प्रस्तुत किया जिसे सुनकर मौजूद लोगो ने तालियो से उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर श्री मधुकर ने अपने रचना की हुई पुस्तक बिखरे मोती को अभिषेक पाठक व सीएस तोमर को भेट किया।इस अवसर पर सी एस तोमर कमाण्डेन्ट, ज्ञानेन्द्र कुमार उप कमाण्डेन्ट, जय सिंह उपकमाण्डेन्ट, दीपक कुमार सहायक कमाण्डेन्ट, भगीरथ लावा सहायक कमाण्डेन्ट, स्व0 कंधई लाल बुद्वा पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य बजरंगी प्रसाद चैधरी, ग्राम प्रधान श्रीमती कूना देवी तथा भारी संख्या में ग्रामवासी, मीडियाकर्मी संजय शुक्ला, बृजेश गुप्ता, शिवशंकर तिवारी सहित भारी संख्या मे पत्रकार बंधु मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News